नवरात्र पर जैकलीन के लिए 9 दिन व्रत रखेगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, नए लव लेटर में लिखा- 'My Baby हम जल्द साथ होंगे'

10/14/2023 1:46:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर जेल में कैद अपने कथित प्रेमी और महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सुर्खियां में रहती हैं। 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में जेल की हवा खा रहा ठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार जैकलीन के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुका है। एक्ट्रेस के बर्थडे से लेकर खास त्योहारों पर सुकेश ने लेडीलव के लिए जेल से लव लेटर भेजे हैं। इसी बीच हाल ही में फिर सुकेश का जैकलीन के लिए एक नया प्रेम पत्र सामने आया है। सुकेश ने वह जैकलीन के लिए जेल में नवरात्रि पर 9 दिन के व्रत रखेगा। तो आइए जानते हैं महाठग ने अपने नए लव लेटर में एक्ट्रेस के लिए और क्या लिखा है।

PunjabKesari

जेल में बंद सुकेश ने लेटर की शुरुआत जैकलीन की तारीफों के साथ की और 'दोहा शो' में उनकी हालिया पर्फोर्मेंस की भी प्रशंसा की। सुकेश ने लिखा,  "बेबी, सबसे पहले तो आप 'दोहा शो' में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थीं। बेबी, आपसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा।" 


सुकेश ने लिखा- जैसे-जैसे नवरात्रि उत्सव नजदीक आ रहा है। मैं आपके जीवन से जुड़ी नकारात्मकता को दूर करने के लिए पूरे 9 दिनों तक उपवास करूंगा। मां शक्ति के दैवीय हस्तक्षेप से, सब कुछ केवल हमारे पक्ष में होगा और सच्चाई की जीत होगी।"

 

सुकेश ने गर्लफ्रेंड जैकलीन को आश्वासन देते हुए लिखा, " मेरी बेबी, हम बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे। बेबी मुझ पर विश्वास करो, जो तुम्हारे और मेरे बारे में फैसले ले रहे हैं, उनके पास बहुत जल्द दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा क्योंकि सच्चाई का समय आ गया है।"  


इतना ही नहीं, सुकेश ने अपने प्यार और समर्पण पर जोर देते हुए कहा, "बेबी, इस दुनिया में कोई भी 'पिंजरा' मुझे तुमसे प्यार करने और तुम्हारी रक्षा करने और तुम्हारे लिए खड़े होने से नहीं रोक सकता। बेबी, मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत प्यार करती हो,  तुम जानती हो My baby, मैं तुम्हारे लिए जीऊंगा हूं, मैं तुम्हारे लिए मारूंगा, मैं तुम्हारे लिए मरूंगा। 

 

बता दें, महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2021 में जैकलीन फर्नांडिस नाम सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी मुसीबतों में फंसी थीं। ईडी की पूछताछ में सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की सोशल मीडिया पर कई इंटीमेट तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि, इस बारे में जैकलीन की ओर से कभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News