मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक के बिजी होने से फैमिली प्लानिंग में हो रही है देरी!

9/23/2019 4:59:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका और निक जोनस लविंग कपल में से एक हैं। अक्सर इन दोनों के रोमांस की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी फैमिली बढानें की बात को लेकर खुलासा किया है, प्रियंका ने कहा, कि वो मां बनना चाहती है।  अब वो इस खबसूरत पल का इंतजार कर रही है।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली प्लान के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा, "वो अब वह मां बनना चाहती है। उसने कहा कि वो लॉस एंजल्स में सैटल होकर मां बनना चाहती है। निक जोनस जो अभी टूर में बिजी हैं के साथ जल्द अपने रिश्ते को बढाने के लिए कदम रखेगी।" प्रियंका ने बताया कि अब घर खरीदना और बच्चे को जन्म देना उसके काम की लिस्ट में शामिल है। 

PunjabKesari


इसके पहले जून में भी एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि "मैं मां बनने का एक्सपीरियंस लेना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरी बच्चों के साथ मेरी पहचान बने, मेरे बच्चे मुझे मां कह कर पुकारे।"

PunjabKesari

प्रियंका ने निक जोनस के साथ 12 अगस्त, 2018 में रोका सेरेमनी के बाद सगाई की। फिर 2 दिसंबर को दोनों एक-दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंध गए। दोनों नें हिंदू रीति रिवाज के साथ- साथ ईसाई परंपरा में शादी रचाई थी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो प्रिंयका जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं, जिसका उसके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News