''अभी थोड़ा बेहतर हूं'' कार्डियक अरेस्‍ट के 5 दिन बाद श्रेयस ने पहली बार की अपनी तबीयत पर बात

12/20/2023 11:40:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई। ऐसे में एक्टर की तबीयत को लेकर फैंस खूब परेशान थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। श्रेयस तलपड़े के दोस्त सोहम शाह ने हाल ही एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि  एक्टर की सेहत में सुधार है और सोमवार तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। इतना ही नहीं श्रेयस की पत्नी ने भी एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया था।

PunjabKesari

वहीं अब लगभग 5 दिन बाद श्रेयस तलपड़े ने  खुद अपना हेल्थ अपडेट दे दिया। श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में एक पोर्टल से बातचीत में अपनी हालत बताई और फैंस का भी शुक्रिया अदा किया। श्रेयस ने कहा- 'आप सभी के स्पोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। मैं थोड़ा-सा बेहतर हूं।' इस बातचीत में श्रेयस से अस्पताल से छुट्टी मिलने की बात पूछी गई तो एक्टर ने जवाब में कहा 'अभी नहीं'। 

PunjabKesari

 

मालूम हो कि 14 दिसंबर को शूटिंग से घर के आने के बाद श्रेयस तलपड़े को कार्डियक अरेस्ट हुआ और वह बेहोश हो गए थे। एक्टर की पत्नी ने बॉबी देओल को बताया था कि उनका हार्ट 10 मिनट के लिए रुक गया था।

PunjabKesari

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने पत्नी दीप्ति से कहा था कि उन्हें असहज महसूस हो रहा है। फिर दीप्ति, श्रेयस को अस्पताल ले गईं पर वह रास्ते में ही बेहोश हो गए थे। तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News