मैरिज एनिवर्सरी पर पति आयुष्मान का ताहिरा पर उमड़ा प्यार, इस खास अंदाज़ में किया विश

11/2/2019 4:52:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक होने के साथ साथ अच्छे पति भी हैं और यह बात सभी जानते हैं। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें पोस्ट कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक बार फिर दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी है। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी आयुष्मान। यह तस्वीरें हमारी संगीत और शादी की हैं। मुझे याद है कि मेरा दिल 10 गुना तेजी से धड़क रहा था और कूद रहा था और अभी भी धड़कता है हालांकि वजह बदली हो सकती है। तुम आज भी पहले की तरह ही मुझसे मिलते हो।' 

PunjabKesari, Ayushman Images

इस बीच, आयुष्मान खुराना ने भी शादी की सालगिरह पर ताहिरा के लिए एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा।" इस खूबसूरत लड़की के साथ 11 साल। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बहुत अलग महसूस कर रहा हूं। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप'। 

PunjabKesari, Ayushman Images

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी ताहिरा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया। इस फोटो पर आयुष्मान ने ताहिरा के गाल पर काला तिल भी बनाया। 

PunjabKesari, Ayushman Images

आपको बता दें आयुष्मान और ताहिरा कॉलेज के दिनों से रिलेशन में थे। 1 नवंबर 2008 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए, उस समय आयुष्मान की उम्र 24 साल थी। शादी के बाद साल 2012 में उनके बेटे विराजवीर का जन्म हुआ और 2014 को उनकी बेटी वरुष्का का जन्म हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News