''हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां'' को पूरे हुए 8 साल, वरुण धवन ने शेयर की सिद्धार्थ शुक्ला संग बिताए पलों की यादें

7/12/2022 3:42:18 PM

मुंबई. एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' को रिलीज हुए 8 साल हो चुके हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में आलिया और वरुण के साथ बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे। हालांकि सिद्धार्थ अभी इस दुनिया में नहीं हैं। वरुण और आलिया के पास सिद्धार्थ की यादें ही हैं। फिल्म के 8 साल पूरे होने पर वरुण ने सिद्धार्थ के साथ कुछ यादें शेयर की हैं।

PunjabKesari
वरुण ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वरुण, सिद्धार्थ और आलिया सेल्फी ले रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण और सिद्धार्थ आपस मे बातें कर रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने लिखा-  'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां एक बेहद स्पेशल फिल्म को 8 साल हो गए, लेकिन मैं इसे उस वक्त के लिए याद करता हूं जो मैंने फिल्म में सिड के साथ बिताए, वो बहुत दयालु, प्रोटेक्टिव, काम और दोस्तों के लिए हमेशा पैशनेट थे।' वहीं आलिया ने भी फिल्म से जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' 11 जुलाई 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनीं थी। फिल्म में वरुण ने राकेश हम्पटी कुमार शर्मा और आलिया ने काव्या प्रताप सिंह का रोल प्ले किया था, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला एक एनआरआई अंगद बेदी के किरदार में नजर आए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News