कोरोना दहशत के बीच हुमा कुरैशी ने शेयर किए डायरी में लिखे पॉजिटिव पॉइंट्स, कहा ''जो भी है उसके लिए शुक्रगुजार रहें’

4/24/2021 12:45:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश में दहशत का माहौल है। आए दिन आम लोगों के साथ-साथ नेता-अभिनेताओं का पॉजिटिव आना एक बड़ा चिंता का विषय है। ऐसे समय में सभी खुद को सुरक्षित रखने की सलाह दे रहे हैं। वहीं ऐसे नकारात्मकता भरे समय मेंएक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फैंस के साथ कुछ पॉजिटिव पॉइंट्स शेयर किए हैं, जिन्हें उन्होंने अपनी डायरी में लिखा है। इसे लेकर उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत सारी नकारात्मकता, दर्द और कईयों की जिंदगी का खत्म होना है। इन सबके बावजूद हमें प्यार करने, जीने और इससे लड़ने के कारण खोजने होंगे... उन सभी चीजों की एक लिस्ट बनाएंष शुक्रगुजार रहें जो आपके पास हैं। अपने परिवार की देखभाल करने में सक्षम होने के नाते मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लोग स्वास्थ्य रहें और परिवार एक साथ रहें...।'


View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुमा ने अपनी ग्रैटिट्यूड लिस्ट में लिखा,' आज मैं उन चीजों के लिए शुक्रगुजार हूं कि..मेरे पास.. हेल्दी लाइफ है, प्यार करनेवाले, घर के उपर छत, मेरे परिवार और दोस्तों का साथ, खाना, वाई-फाई ताकि मैं लोगों से जुड़ी रहूं...।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है और लोगों का उनका ये पोस्ट भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
वहीं हुमा के काम की बात की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘डेव बॉलिस्टा’ में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्रेलर वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा जल्द ही वो रंजीत तिवारी की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News