ऋतिक सहित इन 5 स्टार्स ने ठुकरा दिए ''बाहुबली'' के ये रोल

5/17/2017 9:42:07 PM

मुंबईः बाहुबली: द कन्क्लूजन' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को उस मशहूर सवाल का जवाब मिल गया है कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'। मगर क्या आप जानते हैं कि बाहुबली में जिन बड़े किरदारों ने धमाल मचा दिया, वो पहले बॉलीवुड के किन सेलेब्स को ऑफर किया गया था?
जी हां, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बाहुबली में जिन स्टार्स ने जबरदस्त एक्टिंस से लोगों का दिल जीत लिया, वो निर्देशक-निर्माता की पहली पसंद नहीं थे। बाहुबली फिल्म के ये पांच मुख्य किरदार सबसे पहले बॉलीवुड के इन स्टार्स को ऑफर किया गया था। मगर शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। तो चलिये जानते हैं कि बाहुबली में कौन सा किरदार किस स्टार को ऑफर किया गया था।

एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजामौली पहले यह फिल्म ऋतिक रोशन को लेकर हिंदी में बनाने वाले थे। उनकी प्लानिंग थी कि इसे बाद में दूसरी भाषाओं में डब किया जाएगा। जब ऋतिक रोशन ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने इसमें प्रभास को ले लिया।

 

PunjabKesari

फिल्म में भल्लालदेव के रोल के लिए राजामौली की फर्स्ट च्वाइस जॉन अब्राहम थे। इसके लिए राजामौली ने जॉन को स्क्रिप्ट भी भेजी थी। हालांकि जॉन ने भी इस रोल के लिए कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया। इसके बाद उन्होंने राणा दग्गुबती से बात की।

 

PunjabKesari

बाहुबली के फर्स्ट पार्ट में अवंतिका के रोल को दर्शकों ने खूब सराहा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये रोल सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को ऑफर किया गया था। मगर किसी कारणवश सोनम ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

 

PunjabKesari

मां के जिस किरदार ने बाहुबली फिल्म को जीवंत कर दिया, वो इस फिल्म के हिट होने की सबसे बड़ी वजह थी। बाहुबली की पूरी कहानी शिवगामी देवी के ईर्द-गिर्द ही घुमती है। इस फिल्म में शिवगामी देवी के रूप में राम्या कृष्णा ने एक्टिंग का बेजोड़ नमूना पेश किया है।

 

PunjabKesari

हालांकि, इस रोल के लिए राम्या निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद नहीं थीं। ये रोल सबसे पहले श्री देवी को ऑफर किया गया था, मगर उनके रिजेक्ट करने के बाद ही शिवगामी देवी के किरदार के लिए राम्या कृष्णा को लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News