वॉर के पोस्टर पर ऋतिक की Ex वाइफ ने किया कमेंट, लिखी ये बात...

10/10/2019 5:02:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रितिक रोशन अपनी नई फिल्म 'वॉर' के साथ दिलों को जीतने की होड़ में लगे हैं। फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। हाल ही में ऋतिक ने फिल्म के एक पोस्टर को शेयर किया, जहां वह कुर्सी से बंधे हुए हैं और दिलचस्प बात यह है कि उनकी Ex वाइफ सुज़ैन खान ने इस फोटो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, "उफ़्फ़!"  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. You’ll keep beating him down N yet there he sits, on his throne. He owns this space This is his party And you were actually invited. Now beat him again . Go on I dare you . . K.A.B.I.R

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Oct 9, 2019 at 12:51am PDT

ऋतिक और सुजैन 2013 में अलग-अलग हो गए थे, लेकिन वे क्लोज फ्रेंड बनकर अक्सर मिलते रहते हैं और इस Ex कपल को अक्सर अपने बच्चों, रिधान और रिहान के साथ डिनर डेट पर भी देखा जाता है।

PunjabKesari, Sussanne Khan

पिछले साल एक इमोशनल पोस्ट में ऋतिक ने उनके और बच्चों के बीच के एक खास पल को शेयर किया था। उन्होंने लिखा, "मेरी सबसे क्लोज फ्रेंड और मेरी Ex वाइफ मेरे और अपने बच्चों के साथ मूमेंट्स कैप्चर कर रही है। अपने आप में एक खास पल। यह हमारे बच्चों को एक स्टोरी बताता है। यह दुनिया की लाइन्स और आईडिया से बहुत अलग है, एक होना संभव है, भले ही आप इंसान के रूप में अलग-अलग चीजें चाहते हैं। यह सब घर से शुरू होता है।"

PunjabKesari, Sussanne Khan Images
इस साल एक इंटरव्यू में, ऋतिक ने सुजैन के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताया, "यह खूबसूरत रिश्ता है। हमारे बच्चों के साथ, हमारे साथ, फ्रेंड के तौर पर, यह सब नॉलेज के बारे में है, लेकिन एक बात तो निश्चित है कि प्यार नफरत में नहीं बदल सकता है। अगर यह नफरत है, तो फिर यह प्यार नहीं था।"

PunjabKesari, War Poster

ऋतिक के लिए यह अच्छा साल रहा है। पहले उनकी फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और अब 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है।


Edited By

Akash sikarwar


Related News