नए साथी संग एक्सः बर्थडे पार्टी में Gf सबा संग पहुंचे ऋतिक रोशन, बॉयफ्रेंड अर्सलान संग जोड़ी बनाती दिखीं सुजैन खान

5/26/2022 3:29:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋतिक रोशन और सबा आजाद लंबे समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को कई दफा सोशल मीडिया पोस्ट पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते और फैमिली संग टाइम स्पैंड करते देखा गया है। दोनों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर उनके रिलेशन की खबरें तूल पकड़ लेती हैं।

PunjabKesari

 

हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है। इसी बीच बुधवार रात सबा और ऋतिक को एक साथ करण जौहर की पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


लुक की बात करें तो ऋतिक और सबा ब्लैक कलर के आउटफिट में पार्टी में ट्विनिंग किए दिखे। सबा ब्लैक कलर की साटिन सेक्सी ड्रेस में बेहद किलर दिखीं। वहीं एक्टर भी ब्लैक पैंट कोट में परफेक्ट दिखाई दिए।

PunjabKesari

 

एक दूसरे की बाहों में ये चर्चित कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देता नजर आया।सबा-ऋतिक की एक साथ की ये तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनके रिलेशन की खबरें तेज हो गई हैं।

PunjabKesari


 
सिर्फ ऋतिक ही नहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आईं। जहां सुजैन सिल्वर गाउन में ग्लैमरस दिखीं। वहीं अर्सलान गोनी ब्लैक ब्लेजर में स्मार्ट नजर आए। यूं तो सोशल मीडिया पर सुजैन-अर्सलान के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी ही रहती हैं, लेकिन इस कपल ने भी डेटिंग की खबरों को अभी तक कंफर्म नहीं किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News