ऋतिक के बेमिसाल 20 साल के सफर को ट्रिब्यूट! स्पेशल परफॉर्मेंस से करेंगे एंटरटेन

3/16/2020 5:26:00 PM

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन हाल ही में आयोजित एक अवार्ड फंक्शन में अपनी विशेष परफॉर्मेंस से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे 28 मार्च को प्रसारित किया जाएगा। मंच पर हर बार सुपरस्टार के जादुई परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार किया जाता है, वही अभिनेता की यह परफॉर्मेंस अधिक खास है क्योंकि इसके जरिये अभिनेता ने इंडस्ट्री में अपने 20 सफल वर्षों को ट्रिब्यूट दिया है। अभिनेता ने जिस तरह से इन गानों चयन किया है, वह बेहद दिलचस्प है।


अपने गानों को चुनने के बारे के बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने साझा किया,“20 साल से अधिक के सफ़र को चिह्नित करने के लिए मेरे गानों में से कुछ को चुनना, मेरे लिए बहुत कठिन प्रक्रिया थी। ट्रैक की सूची उन गानों से बनी है, जिन पर परफॉर्म करना मुझे सबसे ज़्यादा पसंद है और कुछ ऐसे गाने भी शामिल किए गए है जिन्हें इन वर्षों में मेरे प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। मैं इन गानों पर परफॉर्म करने के लिए रोमांचित हूं और आशा करता हूं कि सभी दर्शक भी इसका आनंद लेंगे। ”


कई गानों की एक मेलोडी बनाने के लिए, ऋतिक ने बहुत विचार-विमर्श के बाद आखिरकार कुछ सदाबहार पसंदीदा गानों का चयन किया है जिसमें उनकी डेब्यू फ़िल्म कहो ना प्यार है से ‘एक पल’ और फ़िल्म का टाइटल सॉन्ग है; उनकी हालिया रिलीज़ वॉर से 'घुंघरू' और 'जय जय शिवशंकर’ ; ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा से ‘सेनोरिटा’, बैंग बैंग से 'तू मेरी' और धूम 2 से 'धूम अगेन' शामिल है।


डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से ‘एक पल’ वह गाना है जिस पर अभिनेता ने पहली बार अपनी परफॉर्मेंस दी थी। वही, वॉर पहली फिल्मों में से एक है, जहां उन्होंने डांस करते समय सिर्फ करैक्टर बनने की अनुमति दी थी। इस गाने में सहजता के साथ, ऐसा लग रहा था कि वह खुद को डांस करने के लिए फ़ोर्स नहीं कर रहे है, बस किरदार में रहते हुए इसका आनंद ले रहे है।


सेनोरिटा पहला गीत था जहाँ उन्हें प्रयोग करते हुए फ्लेमिंगो/ साल्सा के साथ एक नया डांस फॉर्म सीखने मिला और साथ ही अभिनेता इस गाने को अपनी आवाज़ भी दी थी। सुपरस्टार ने यह गाना सुना व बिना किसी प्रशिक्षण के और कोई रिहर्सल किये बिना, यह बस पांच मिनट के भीतर किया गया था।


कुछ सर्वोत्कृष्ट डांस नंबर्स से लेकर रोमांटिक डांस नंबर्स तक, ऋतिक रोशन ने इन 20 सालों में हमें हमेशा परफेक्ट डांस हिट्स दिए हैं और अब एक अवार्ड शो में एक मंच पर हम सुपरस्टार द्वारा इन सभी गानों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।


Chandan


Related News