कंगना का सपोर्ट करना ऋतिक की बहन को पड़ा भारी, यूजर्स बोले-'दुश्मनों को भी ऐसी बहन न मिले'

6/19/2019 1:12:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई सालों से चली आ रही है। कंगना और उनकी बहन रंगोली ऋतिक के खिलाफ ट्वीट करने और बोलने के खिलाफ कोई मौका नहीं छोड़ती। वहीं अब कंगना और ऋतिक की इस लड़ाई को खुद एक्टर की बहन ने हवा दे दी।

 

PunjabKesari

दरअसल, सुनैना ने ट्वीट कर कंगना का सपोर्ट किया। सुनैना ने एक ट्टीट कर लिखा- 'मैं कंगना का सपोर्ट करती हूं।'

PunjabKesari

 

सुनैना को कंगना का सपोर्ट करता देख ऋतिक के फैंस काफी नाराज हो गए और उन्होंने सुनैना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा-'आप जल्द स्वस्थ हों मैम।

 

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'दुश्मनों को भी ऐसी बहन न मिले।' इसके साथ ही एक यूजर ऋतिक के प्रति प्यार जताते हुए लिखा-'दीदी हम ऋतिक को बहुत प्यार करते हैं। ऋतिक भी आपको प्यार करते हैं। आपको यह सोचना चाहिए। यह एक फेज है। गुजर जाएगा।' जानकारी के लिए बता दें कि यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है तो यह नहीं कहा जा सकता कि यह ट्वीट सुनैना द्वारा ही किया गया है। 

PunjabKesari

बता दें बीते दिनों कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने उन्हें और कंगना को माफी मांगने के लिए बुलाया था।

PunjabKesari

इसी बीच खुद सुनैना का यह ट्वीट इस बात की ओर संकेत करता है कि वह कंगना के साथ हैं। सुनैना के ट्विट के बाद एक बार फिर रंगोली ने भी ट्विटर पर कई सारे ट्वीट किए। रंगोली ने ट्विट के जरिए कहा है कि ऋतिक की बहन सुनैना परेशानी में हैं इसलिए वे कंगना से मदद मांग रही हैं। 

 

 

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News