बॉयफ्रेंड को छोड़ घर लौटीं ऋतिक की बहन, रोशन परिवार पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

9/21/2019 7:11:57 PM

मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन बीते कुछ समय पहले कंगना रनौत को सपोर्ट कर सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने पिछले कई सालों से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद पर बॉलीवुड की क्वीन को सपोर्ट किया था। कंगना की सपोर्ट में उतरीं रोशन ने रोशन परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। हाल ही में अब सुनैना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 

PunjabKesari

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक सुनैना अब अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो गई हैं और दोबारा अपने परिवार के साथ रह रही हैं। राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी सुनैना शरीक हुई थीं। 

PunjabKesari

वहीं, जब ऋतिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये हमारे घर का निजी और सेंसिटिव मामला है। मौजूदा समय में जो दीदी की हालत है, ऐसे समय में मेरा कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। 

PunjabKesari

परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप 

बीते कुछ समय पहले सुनैना ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका परिवार उन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार करने के कारण प्रताड़ित कर रहा है। सुनैना ने कहा कि बीते साल मैंने अपने घरवालों को यह बताया था कि मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा और कहा कि मैं एक आतंकवादी से प्यार करती हूं।

PunjabKesari

मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि वो रूहेल के एक्सेप्ट कर लें। इस समय मेरी जिंदगी इन सारी चीजों की वजह से नरक बनी हुई है। क्योंकि रुहेल एक मुस्किल है, इस कारण वो उसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News