कोरोनो वायरस के कहर के बीच ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो, लोगों से की ये अपील

3/25/2020 12:42:12 PM

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के मद्देनजर, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से इस महामारी के फैलने को रोकने में मदद करने का आग्रह किया है। इस दिल छू लेने वाले वीडियो में, अभिनेता देश और दुनिया भर में प्रचलित परिदृश्य के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। यह सुपरस्टार द्वारा साझा किया गया एक मजबूत संदेश है जो अपने लाखों प्रशंसकों के बीच जागरूकता फैला रहा है।


ऋतिक ने उन सभी कदमों को फिर से दोहराया है जो कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को अवश्य उठाने चाहिए। इस जानकारी से लगभग हर कोई पहले से वाकिफ है, लेकिन जब यह आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले व्यक्तित्व से आती है जिसे आप पसंद करते हैं और आइडल मानते हैं, तो निश्चित रूप से शब्दों का एक अलग प्रभाव पड़ता है। ऋतिक के प्रशंसकों की विशाल संख्या को ध्यान में रखते हुए, यह वीडियो एक उम्मीद जगाता है कि वे इस बात का न केवल पालन करेंगे बल्कि इस संदेश को कई अन्य लोगों तक पहुंचाने में भी कारगार रहेंगे।


अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'प्रसार को रोकने में मदद करें। बस कुछ सिंपल स्टेप्स का पालन करने की आवश्यकता है। ये हम सबकी जिम्मेदारी है।'

दुनियाभर में ऋतिक के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। इसके साथ, अभिनेता ने अपनी जिम्मेदारियों को नए तरीके से परिभाषित कर दिया है और कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के आवश्यक उपायों को अपनाने के लिए अभिनेता ने निश्चित रूप से कई लोगों को प्रेरित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News