गर्लफ्रेंड सबा संग ''सीक्रेट वेडिंग'' करने वाले हैं Hrithik Roshan, सुजैन खान भी होंगी शामिल!

1/10/2023 12:47:56 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' कहे जाने वाले रितिक रोशन (Hrithik roshan) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि रितिक इस साल अपनी गर्लफ्रेंड सबा अदाज (saba azad) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

 

सबा संग सीक्रेट वेडिंग करने वाले हैं रितिक रोशन
इस बात की जानकारी रितिक के एक करीबी दोस्त ने दी है। उन्होंने बताया कि 'दोनों इस वक्त एक साथ लाइफ एंजॉय कर रहे हैं और शादी के बारे में भी सोच रहे हैं। हालांकि, इस वक्त दोनों अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी चल रहे हैं, तो शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं हैं। साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।'

 

दोस्त ने आगे यह भी कहा कि 'यह शादी बेहद सिंपल ठंग से होगी, जहां सिर्फ रितिक और सबा के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।' वहीं रितिक तलाक के बाद भी सुजैन खान संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे में खबरें यह भी आ रही हैं कि रितिक-सबा की शादी में सुजैन भी शामिल हो सकती हैं।

 

अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं सुजैन खान
बता दें कि इन दिनों सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में डिनर डेट्स एन्जॉय करते स्पॉट किया गया है। वहीं रितिक और सबा को भी कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है। हाल ही में दोनों यूरोप घूमने गए थे जहां रितिक के दोनों बेटे भी साथ नजर आएं। वहीं रितिक के परिवार के साथ भी सबा अच्छा बॉन्ड शेयर करती है। फैन्स भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करने लगे।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News