ऋतिक रोशन ने बताया अपनी फिल्मों की सफलता का राज, आप भी जानें

9/26/2019 7:48:49 PM

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी सुपर 30 रिलीज हुई है जो काफी धूम मचा रही है। अपनी फिल्मों को लेकर ऋतिक का कहना है कि ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करें, इसके लिए एक बेहतर स्टोरी का होना बहुत ज्यादा हो जाता है। 
PunjabKesari
ऋतिक ने कहा कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘वॉर' के किरदार में फिट बैठने के लिए उन्हें खुद में काफी शारीरिक बदलाव करना पड़ा। फिल्म में वह एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं तथा उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं।
PunjabKesari
ऋतिक ने कहा, ‘‘वापस ऐसी फिल्म से जुड़ना अच्छा लग रहा है। इस तरह की फिल्में करना मुझे पसंद है। मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। ऐसी फिल्में करने का मुझे बहुत कम मौका मिला लेकिन जब भी यह मौका मिला, मैंने इसे किया।'' 
PunjabKesari
ऋतिक ने कहा कि टाइगर और आनंद पर उन्हें बहुत भरोसा है। बता दें इससे पहले आनंद के साथ वह ‘बैंग बैंग' में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘‘असल में मैं सिर्फ एक्शन फिल्में करना चाहता हूं। लेकिन अच्छी स्टोरी का मिलना बहुत मुश्किल है और उन्हें लिखना भी उतना ही मुश्किल है।
PunjabKesari
यह देखने में आसान लगता है क्योंकि उसमें एक्शन, डांस होता है लेकिन ऐसी फिल्मों के लिये आपके पास एक बेहतरीन स्टोरी होनी चाहिए।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News