ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, इस फिल्म के बाद आए थे 30,000 से ज्यादा शादी के ऑफर

9/25/2019 8:10:00 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई दिए। उन्होंने 'कहो ना प्यार है' के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद मिले फैंस के प्यार के बारे में बात की। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताया गया कि शो पर बात करते हुए, ऋतिक ने कहा कि उन्हें साल 2000 में इस हिट फिल्म के बाद 30,000 से ज्यादा शादी के ऑफर आए। हालांकि, एक्टर ने सुज़ैन खान से उसी साल शादी की थी। 

PunjabKesari, Kaho Na Pyar Hai Poster

रितिक और अमीषा रातों-रात सुपरस्टार बन गए और फिल्म की रिलीज के साथ भारत के हार्टथ्रब्स, जिन्हें हाल ही में IIFA में पिछले 20 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म के रूप में चुना गया।

PunjabKesari, Kaho NA Pyar Hai

रितिक और सुज़ैन ने 2014 में तलाक ले लिया था, लेकिन उन्हें अक्सर अपने दो बच्चों रिहान और रिदान के साथ देखा जाता है। 2014 में अपने रिश्ते को खत्म करने से पहले दोनों ने 14 साल तक रिश्ता निभाया। 

PunjabKesari, Kaho NA Pyar Hai

राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, कहो ना प्यार है में ऋतिक को डबल रॉल में दिखाया गया था और उनकी को-एक्ट्रेस अमीषा पटेल थीं। यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और एक साल में एक ही फिल्म के लिए अधिक से अधिक पुरस्कारों के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह बनाते हुए कुल 92 पुरस्कार जीते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News