ऋतिक रोशन ने ''क्रिश 4'' में जादू की वापसी का दिया हिंट!

5/22/2020 4:35:21 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आगामी फिल्म 'क्रिश 4' (Krrish 4) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि रितिक रोशन और उनकी सफल सुपर हीरो फ्रेंचाइजी क्रिश के निर्माताओं ने फिल्म की चौथी किस्त बनाने का अपना मन बना लिया है। हाल ही में खबर आई थी कि राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस सुपर सफल फ्रैंचाइजी का सफर फिल्म 'कोई ... मिल गया' से शुरू हुआ था जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दर्शाया गया था।

रितिक ने जादू को लेकर कहीं ये बात
सुपरस्टार ने अपने सभी प्रशंसकों को उस वक्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देकर इस आईडिया का हिंट दिया। हाल ही में बैंगलोर में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज सुनी गई थी, जिस पर ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने रितिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है। रितिक के मजेदार जवाब ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या जादू का प्रिय किरदार उनके जीवन में वापस आने के लिए तैयार है। 

इस ट्वीट के बाद , जादू के किरदार को अगली किस्त के साथ फिल्म में वापस लाने के बारे में कयास लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस पर अभी तक रितिक या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफी कुछ बयां कर रहे हैं। 

फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम
वहीं इस वक्त लॉक डाउन में रितिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ मिलकर फिल्म के राइटर्स के साथ स्क्रिप्टिंग का काम पूरा कर रहे हैं। बता दें कि 'क्रिश 4' फिल्म कोई मिल गया की फ्रैंचाइजी है जिसे रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन  (rakesh roshan) ने डायरेक्ट किया था। 

अक्षय के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे रितिक
रितिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द वे अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ बॉलीवुड बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि रितिक और अक्षय एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्‍म बड़े स्‍केल की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टी नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News