कोरोना पॉजिटिव हुई ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान, बोलीं- आखिरकार इस वायरस ने मेरे इम्यून सिस्टम में घुसपैठ कर ही ली

1/11/2022 12:40:29 PM

मुंबई. कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। कोरोना केसों में लगातार इजाफा हो रहा है, जो सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। स्टार्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। अब एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को भी कोरोना हो गया है। सुजैन ने इसकी खबर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है। 

PunjabKesari
तस्वीर में सुजैन बॉडी दिखाती और सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- कोविड -19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद 2022 के तीसरे साल में जिद्दी ओमीक्रोन वेरिएंट ने आखिरकार मेरी इम्युन सिस्टम में घुसपैठ कर ली है। मैं कल रात कोरोना पॉजिटिव पाई गई। प्लीज सेफ रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें। ये एक बहुत ही खतरनाक संक्रामक है।  #Willfightthis #omicronvariant #covid2022doesnotwelcomeyou फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और सुजैन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें 10 जनवरी को सुजैन ने अपने एक्स हसबैंड ऋतिक को जन्मदिन की बधाई दी थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे ऋतिक...तुम एक कमाल के पिता है। रे एन रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें आपके जैसा पिता मिला।' उन्होंने आगे लिखा, 'भगवान आपकी सभी सपने और इच्छाओं को आज ही पूरा कर दें और हमेश खुश रहो।' तलाक के बाद भी ये एक्स कपल एक अच्छा दोस्त है। ऋतिक सुजैन अब भले ही पति-पत्नी न हों, लेकिन इन दोनों को हमेशा साथ देखा जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News