रयूमर्ड बॉयफ्रेंड और दोस्तों संग ऋतिक की Ex वाइफ का क्रिसमस सेलिब्रेशन, अर्सलान गोनी के गले लग यूं मस्ती करती दिखीं सुजैन

12/26/2021 3:39:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और डिजाइनर सुजैन खान अक्सर अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, बीते दिनों एली गोनी के भाई ने उनके रिश्ते की खबरों का खंडन भी किया था। इसी बीच हाल ही में इस रयूमर्ड कपल को शनिवार को एक-साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अर्सलान गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें वे सुजैन खान और बाकी फ्रेंड्स संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


स्क्रीनराइटर मुश्ताक शेख द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुज़ैन को टीवी स्टार रिधि डोगरा और गोनी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। अन्य तस्वीरों में ये रयूमर्ड कपल करण जौहर, नीलम कोठारी और एकता कपूर जैसे मशहूर स्टार्स के साथ पोज देता बेहद खुश नजर आ रहा है।

PunjabKesari


मालूम हो, कुछ दिनों पहले अर्सलान ने सुज़ैन खान के साथ अपने संबंधों को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने बताया था कि सुज़ैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News