इस तरह बनीं ''एनिमल'' में सलोनी बत्रा रणबीर कपूर की बहन

11/20/2023 5:47:50 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली भारतीय एक्ट्रेस, सिंगर और डिजाइनर सलोनी बत्रा अपने अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं। "सोनी" (2018), "तैश" (2020), और "200: हल्ला हो" (2021) में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, वह अब बहुप्रतीक्षित फिल्म "एनिमल" (2023) में सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर के साथ अभिनीत, बत्रा की यात्रा इंडस्ट्री में नई ऊंचाइयों तक पहुंच रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saloni Batra (@saloni_batra_)

आगामी फिल्म में, बत्रा ने रीत की भूमिका निभाई है, जो रणबीर कपूर की बहन की भूमिका निभा रही है। बिहाइंड स सीन्स की तस्वीरों में दोनों अभिनेताओं के बीच के रिश्ते की झलक देखने को मिली है, जिससे फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया है।

"एनिमल" में कई स्टार कलाकार हैं, जिनमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिका में हैं। ट्रेलर पहले से ही अपार प्रत्याशा पैदा कर रहा है लेकिन पर्दे के पीछे की ये झलकियाँ उत्साह को और बढ़ा देती हैं।

फ़िल्म "एनिमल" 1 दिसंबर 2023 को अपनी रिलीज के लिए तैयार है, जिसको देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हर भूमिका के साथ, सलोनी बत्रा एक उभरते सितारे के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करती हैं, और "एनिमल" उनके आशाजनक करियर में एक और मील का पत्थर बनने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News