प्राइम वीडियो पर 29 मार्च को होगा हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज, इंस्पेक्टर ऋषि का ग्लोबल प्रीमियर

3/14/2024 12:53:05 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत में मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली तमिल ऑरिजिनल, इंस्पेक्टर ऋषि के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। नंदिनी जे.एस. द्वारा निर्मित इस हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज़ में वर्सेटाइल एक्टर नवीन चंद्रा के साथ-साथ सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवनरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल, और कुमारवेल जैसे शानदार कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं। भारत और दुनिया भर के 240 देशों एवं क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर दस-एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर होने वाला है। इंस्पेक्टर ऋषि प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

इंस्पेक्टर ऋषि की कहानी बड़ी दिलचस्प है। दरअसल यह कहानी हर चीज को शक की निगाहों से देखने वाले एक इंस्पेक्टर, ऋषि नंदन की है, जिसका पक्का यकीन उस वक्त डगमगा जाता है जब वह अलौकिक घटनाओं से जुड़ी अजीबोगरीब हत्याओं के सिलसिले की जांच करता है। इंस्पेक्टर ऋषि दिलो-दिमाग को झकझोर देने वाले बेहद डरावने और रहस्य से भरे इस मामले को सुलझाने की कोशिश करता है, और इस दौरान उसे अपने भीतर की उथल-पुथल से जूझते हुए अपराध से जुड़े रहस्यों को सामने लाने में बड़ी कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।
 
भारत एवं दक्षिण-पूर्व एशिया में प्राइम वीडियो की हेड ऑफ ऑरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित, ने कहा, “प्राइम वीडियो में हम शानदार, जड़ों से जुड़ी और संस्कृति की गहराइयों में डूबी कहानियों की श्रृंखला को अपने दर्शकों के सामने पेश करने के वादे पर कायम हैं। हमने रीजनल कंटेंट्स के अपने दायरे को बढ़ाना जारी रखा है, और अब हमें नंदिनी जे.एस. द्वारा बनाई गई तमिल ऑरिजिनल, इंस्पेक्टर ऋषि को दर्शकों के सामने पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाली हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज़ है। नंदिनी बेहद मनोरंजक सुपरनैचुरल एलिमेंट्स के साथ अपराध की जांच से जुड़ी इस दिलचस्प सीरीज़ को विशेष रूप से एक महिला के नज़रिये से प्रस्तुत करती हैं, जो यकीनन हमारे दर्शकों को एक शानदार सिनेमाई अनुभव प्रदान करने वाला है।”
 
नंदिनी जे.एस. ने कहा, “एक क्रिएटर के तौर पर, इंस्पेक्टर ऋषि में काम करने का अनुभव मेरे लिए बेहद संतोषजनक रहा है और मैं इस सहयोग के लिए आभारी हूँ। पुलिस की कार्रवाई में डरावनी और रहस्य से भरी घटनाओं को शामिल करने से मुझे कहानी कहने के नए आयाम तलाशने के साथ-साथ इंस्पेक्टर ऋषि की खौफनाक और रहस्यमयी दुनिया में गहराई से उतरने का मौका मिला है। नवीन चंद्रा, सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवनरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल, कुमारवेल सहित सभी कलाकारों के उम्दा प्रदर्शन और क्रू मेंबर्स की सच्ची लगन से की गई कोशिशों ने मेरे विजन को पर्दे पर बखूबी उतारा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News