B''day: इस हॉलीवुड एक्टर की भारत में भी है फैन फॉलोइंग, तिलक लगाकर करता है पूजा पाठ

9/25/2019 12:42:26 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ आज 51 साल के हो रहे हैं। बॉलीवुड के साथ एक बेहतरीन बॉण्ड शेयर करने वाले विल स्मिथ हॉलीवुड के अलावा भारत में भी खूब पॉपुलर हैं। ये ग्लोबल सेंसेशन अक्सर भारत आते रहते हैं। कई बार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी विल स्मिथ भारत आते रहते हैं। हमारे बी-टाउन स्टार्स ने भी 'अलादीन' स्टार की मेजबानी की है।

PunjabKesari, Will Smith Birthday

विल स्मिथ 'मेन इन ब्लैक' में अपने 'एजेंट जे' के किरदार के लिए फेमस हैं। हाल ही में विल, पुनीत मल्होत्रा ​​की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी गेस्ट एपीरिएंस के तौर पर नजर आए थे। इतना ही नहीं, विल भारतीय परंपराओं में भी विश्वास करते हैं। इस सुपरस्टार ने हरिद्वार जैसी जगहों का भी दौरा किया है और यहां तक ​​कि धार्मिक समारोहों में भी भाग लिया है। रणवीर सिंह से लेकर अक्षय कुमार तक स्मिथ के साथ फोटो क्लिक करा चुके हैं। 

अक्षय कुमार-

PunjabKesari, Will Smith Birthday
विल स्मिथ और अक्षय कुमार एक अच्छा बॉण्ड शेयर करते हैं। यह जोड़ी समय-समय पर एक-दूसरे की प्रशंसा करने के लिए भी जानी जाती है और टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने यहां तक ​​कहा, "मेरा मुंबई में तीसरी बार और देश में चौथी बार है। मुझे लगता है कि मुझे अक्षय कुमार के साथ चलना चाहिए।"

रणवीर सिंह और करण जौहर-

PunjabKesari, Will Smith Birthday
बॉलीवुड के दो स्टाइलिश स्टार, रणवीर सिंह और करण जौहर ने पॉपुलर स्टार के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिसे करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर में तीनों को अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। विल ने बॉलीवुड डांस सीक्वेंस में फीचर करने की इच्छा व्यक्त की थी, करण ने उन्हें इसमें मदद की और उन्होंने उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक स्पेशल एपीरिएंस में पेश किया।

ए.आर. रहमान-

PunjabKesari, Will Smith Birthday
ए.आर. रहमान ने दुनिया के बेस्ट म्यूजिसिअन में से एक के रूप में अपने आप को साबित किया है। वह भारत में म्यूजिक के क्षेत्र में सबसे आगे हैं। इस म्यूजिक सेंसेशन ने सोशल मीडिया हैंडल से विल स्मिथ के साथ अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था।

अर्जुन कपूर-

PunjabKesari, Will Smith Birthday
अर्जुन कपूर ने विल स्मिथ और उनके करीबी दोस्त कुणाल रावल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर साल 2000 में ली गई थी जब स्मिथ भारत आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News