फैंस को झटका: जल्द एकता के शो से कटेगा हिना खान का पत्ता

2/4/2019 10:49:38 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों एकता कपूर के  सुपरहिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आ रही हैं। इसमें वह कमौलिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में हिना को लेकर एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही हिना का इस शो से पत्ता कटने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिना इस शो के लेटेस्ट ट्रैक से खुश नहीं है और मार्च के बाद से वह इस शो में नजर नहीं आएंगी।

PunjabKesari,हिना खान इमेज,

एक इंटरव्यू में हिना ने भी कहा थी कि यह सच है कि मैं इस शो में मार्च के बाद से नजर आऊंगी लेकिन इसकी वजह सिर्फ फिल्में है। वहीम इस शो मेंवापसी के सवाल पर हिना ने कहा- ‘शायद मैं वापसी कर भी सकती हूं और शायद ना भी करुं। प्रोडक्शन मुझे रोक रहा है लेकिन मैं जाना चाहती हूं और सिर्फ और सिर्फ मेरी फिल्में ही इसकी वजह है। उन्होंने मेरी स्थिति को समझा और मुझे ब्रेक दे दिया है। क्या पता मैं वापस भी आ जाऊं।’

PunjabKesari,हिना खान इमेज,

 

बॉलीवुड में डेब्यू

हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। फिल्म की कहानी कश्मीर के इर्द गिर्द घूमने वाली है। इस फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा हिना ‘सोलमेट’ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

 

PunjabKesari,हिना खान इमेज,

बता दें कि हिना ने एक सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सालों कर काम किया और उसके बाद शो से किनारा कर लिया। इस शो के बाद हिना ने दो रियालिटी शो में हिस्सा लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News