इंस्टाग्राम पर हिना खान के हुए 5 मिलियन फॉलोवर्स, कोमोलिका ने ऐसे किया सेलिब्रेट

5/12/2019 1:41:06 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने डिफरेंट लुक की वजह से चर्चा में रहती है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं हिना खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से हैं।

PunjabKesari,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर,

इन सबके बीच हिना की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त बढ़ती जा रही है। हाल ही में हिना के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या पांच मिलियन हो गई है। इससे खुश होकर हिना ने 5 मिलियन फैन होने का जश्न मनाया। उन्होंने टीम के साथ मिलकर केक काटा और सेलिब्रेशन किया।

PunjabKesari,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर,

 

बाॅयफ्रेंड ने इस अंदाज में दी बधाई

इस खास मौके पर हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने अलग ही अंदाज में बधाई दी। रॉकी ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट में लिखा-टमैं एक सुपरस्टार हूं। मेरे फैन(हिना) के इंस्टा पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं।'

PunjabKesari

हिना ने भी इस पोस्ट का बड़े की शानदार तरीके से रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा- 'हां, इसमें कोई शक नहीं है। मैं सिर्फ और सिर्फ तुम्हारी दिल से सच्ची फैन हूं।'

PunjabKesari

 हिना के काम की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद वह कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। हिना 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी हैं। हिना इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा हिना फिल्म 'लाइन्स' से बाॅलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

Celebrating #5millioninstamilyofhina

A post shared by HINA RAJA (HR) ❤ (@hina_raja_fandom) on

 

View this post on Instagram

@realhinakhan cutting the #5MillionInstamilyOfHina cake her amazing fans #hinaholics ordered for her! 😀

A post shared by Hina Khan Updates (@hinasherrkhan) on

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News