जन्मदिन पर पिता की कब्र पर पहुंची हिना खान,बोलीं-''आज आपकी प्रिंसेस का बर्थडे है डैड''

10/3/2021 8:08:14 AM

मुंबई: टीवी की अक्षरा बहू यानि एक्ट्रेस हिना खान ने 2 अक्टूबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर हिना को अपने पिता मोहम्मद असलम खान की कमी बेहद खल रही है। पिता के बिना हिना का ये पहला बर्थडे है ऐसे में हिना ने उनके लिए एक खास नोट लिखा। हिना अपने इस खास दिन पर पिता की कब्र पर पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। हिना ने पिता की कब्र पर फूल चढ़ाए।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा- 'आज आपकी राजकुमारी का जन्मदिन है, पिताजी, ये मेरा पहला जन्मदिन है जब आप शारीरिक रूप से मेरे साथ नहीं हो। ये वो जगह है जहां मुझे सबसे अधिक शांति महसूस हुई!'

PunjabKesari

हिना ने आगे लिखा-'मैं यहां हूं.. कुछ मीटर दूर खड़ी हूं..हमेशा करीब..हमेशा आपसे जुड़ी हुई हूं। आशा है कि आपको मेरे जन्मदिन के फूल पसंद आए होंगे जैसा हर बार होता था...आशा है कि मेरा प्यार आप तक पहुंचे। मैं हमेशा के लिए आपकी सबसे मजबूत लड़की हूं। मैं आपसे प्यार करती हूं पिताजी और मैंने आज आपको हर चीज में बहुत याद किया। #MyHeroForever।'

PunjabKesari

कुछ महीनों पहले ही उनके पिता, मोहम्मद असलम खान का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। उस समय हिना कश्मीर में शहीर शेख के साथ एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थीं। पिता के निधन के बाद हिना बुरी तरह टूट गईं थीं। उन्होंने कुछ समय के लिए हर चीज से दूरी बना ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

काम की बात करें तो हिना ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है में 'अक्षरा बहू' का किरदार  से लेकर कसौटी जिंदगी की में 'कोमोलिका' तक का किरदार निभाकर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी है. हिना ने बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था जो उनकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट बना। हाल ही में हिना को अपनी फिल्म के लिए द आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2021 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।  उन्हें आखिरी बार विश लिस्ट और हैक्ड में देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News