चर्चा में हैं टीवी की ''बहू'' की ये तस्वीरें, हाथ में वाइन का गिलास थाम यूं दिए पोज

1/27/2020 4:00:21 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में एंट्री करने वाली हिना खान को उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। रियालिटी शो बिग बॉस 11 के बाद से हिना खान स्टाइल आइकन बन गई हैं। इस सो में उनके स्टाइल टॉकिंग प्वॉइंट पर रहे। उनका हर लुक फैंस का अटेंशन ले ही लेता है।

PunjabKesari

हिना जो भी पहनती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलकता है। स्टाइल के साथ हिना अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में अब हिना कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में हिना का अब तक का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं एक तस्वीर में हिना ब्रालेट, ब्लू जैकेट और पैंट में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने व्हाइट गम बूट्स पेयर किए थे। तस्वीर में वह रेड वाइन का गिलास हाथ में थाम कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में हिना मल्टीकलर के ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप और शिमरी प्लाजो पैंट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में हिना सोफे पर लेट पोज दे रही हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना की फिल्म हैक्ड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म एक सिरफिरे आशिक कहानी को बयां करती है। हिना की फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News