गोटेदार लहंगे के साथ गुलाबी चश्मा लगा हिना खान ने दिखाया देसी स्वैग,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow

12/20/2020 11:00:53 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

हिना ने इस बार ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो हिना पीक कलर की डीप नेक ब्लाउज के साथ व्हाइट होटेदार लहंगे में प्यारी लग रही हैं।  

PunjabKesari

हिना खान ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ अपने लुक को चार-चांद लगाए हैं। मेकअप की बात करें तो पिंक आईशेडो, लिपस्टिक से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

 
पिंक गॉगल्स पहने हिना का स्वैग देखने लायक है। आंखों पर चश्मा लगते ही हिना खान के तेवर काफी बदल गए हैं।

PunjabKesari

हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि हिना का ये लुक  स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलीब्रेशन का है।  न्यू ईयर से कई दिन पहले ही हिना खान ने अपने अक्षरा के लुक से पर्दा हटा दिया है। इस बार स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में अक्षरा के साथ साथ कोमोलिका बनकर भी परफॉर्म करने वाली हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म विशलिस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News