शॉर्ट्स में हिना खान ने फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स, बेपरवाह होकर दिखाईं दिलकश अदाएं

8/5/2019 4:56:19 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या रेड कार्पेट वह हर जगह अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

 

इन तस्वीरों में हिना क्रीम और यैलो प्रिंटेड टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उनका ऑफ बन वाला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आसमान की ओर देखते हुए हिना ने कई सारे पोज दिए हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि उनको कैमरे के साथ अच्छी तरह खेलना आता है। हिना के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में वो डॉल जैसी लग रही हैं। उनका नटखट अंदाज देख आप भी हिना के दीवाने हो जाएंगे। उनके हर तस्वीर में हिना का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। हिना के इस नए अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

बता दें कि हिना अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो अक्सर अपनी फिटनेस से भी फैंस को काफी पसंद करती हैं। हिना अक्सर अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। तो चलिए डालते है एक नजर हिना की तस्वीरों पर...

हिना खान की फोटो

PunjabKesari, हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,heena khan image

हिना खान की एचडी इमेज 

PunjabKesari, हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,heena khan photo

हिना खान फोटो गैलरी 

PunjabKesari,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो, heena khan image

हिना खान इमेज फॉर फेसबुक

PunjabKesari,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,heena khan hd  photo

हिना खान इमेज फॉर व्हाट्सप्प 

PunjabKesari, हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,heena khan hd image

हिना खान की एचडी फोटो

PunjabKesari, हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,heena khan photo

हिना खान एचडी फोटो फॉर मोबाइल 

PunjabKesari, हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,hena khan image


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News