साड़ी में गाॅर्जियस दिखी टीवी की कमोलिका, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं दिलकश अदाएं

1/26/2020 1:14:04 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री में अपने अनोखे स्टाइल और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका हर लुक फैंस का अटेंशन ले ही लेता है। हिना जो भी पहनती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलकता है।

PunjabKesari

इंडियन विअर से लेकर वेस्टर्न तक वह हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर की शिफाॅन साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

हिना ने अपनी साड़ी के साथ व्हाइट कलर के स्ट्रैपलेस ब्लाउज को टीमअप किया है।

PunjabKesari

हिना ने अपने लुक को मैसी बन, न्यूड मेकअप और मिनिमल ज्वेलिरी से पूरा किया है। हिना कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

साड़ी में हिना का दिलकश अंदाज देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

PunjabKesari

फिल्म की कहानी एक सिरफिरे आशिक के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News