एक से बढ़कर एक लुक में हिना खान ने शेयर की तस्वीरें, किलर अंदाज देख फैंस का हो रहा बुरा हाल

9/11/2020 3:45:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान को हाल ही में मोस्ट डिजाएरेबल टीवी एक्ट्रेस का खिताब मिला। इस खिताब को पाने के बाद से ही हिना के इंस्टा पर उनकी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई है। हिना ने चाहे ही छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत की है। लेकिन स्टाइल के मामले में बड़े पर्दे की हीरोइन से कम नही हैं।

PunjabKesari

अक्सर अपने किलर लुक से लोगों को इंप्रेस करने वाली हिना एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं। कभी प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस, तो कभी क्रॉप टॉप में इस हसीन हसीना का लुक जबरदस्त नजर आ रहा है। वैसे भी हिना का स्टाइल सेंस कमाल का है और वो हर बार अपने लुक और मेकअप से तारीफें बटोरती हैं। आइए डालते हैं हिना खान की तस्वीरों पर एक नजर... 

PunjabKesari

मरून कलर के टॉप और ब्लू डेनिम जींस में हिना का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस टॉप पर व्हाइट कलर के माइक्रो साइज हार्ट शेप का ओवरऑल प्रिंट है। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए कल्चर लगाया था। इसके साथ हूप्स हिना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड टोन रखते हुए, चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था।

PunjabKesari

दूसरे लुक की बात करें तो येलो स्पगेटी टॉप और रैप अराउंड स्कर्ट में हिना का टशन देखते ही बन रहा है। हिना का टाॅप  लो-कट नेकलाइन थी और उस पर लेस वर्क किया गया था। इसके साथ हिना ने ऐ-सिमेट्रिकल शेप की ब्राइट येलो स्कर्ट पहनी थी।इसमें स्लिट डिजाइन भी थी। एक्ट्रेस ने बालों को हेयर एक्सटेंशन लगाकर वेव्स में स्टाइल किया था और लूज पोनी बांध बो लगाई थी

PunjabKesari
तीसरे लुक में हिना व्हाइट कलर का टॉप पहने नजर आई। इसमें स्ट्रेटकट नेकलाइन, स्पगेटी स्लीव्स और हार्ट शेप प्रिंट था।उन्होंने पोज देने के लिए अपने बालों को भी मेसी टच दिया था। 

PunjabKesari

कॉटन की वाइट ड्रेसजिसमें प्लंजिंग नेकलाइन है में हिना जबरदस्त दिख रही हैं। ड्रेस के साथ हिना ने डार्क ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी थी, जिस पर लेस वर्क था। लुक को कंप्लीट करते हुए हिना ने नैचरल टोन मेकअप और आंखों को हाईलाइट करने के लिए उस पर ब्राइट येलो आईलाइनर लगाया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News