आधी जैकेट उतार हिना ने दिखाया फिगर, शॉपिंग स्टोर के बाहर बेंच पर बैठ यूं दिए पोज

9/27/2019 4:01:34 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से हर बार साबित कर देती हैं कि वो इंडस्ट्री में फैशन दीवा है। हिना अपने हॉट फिगर के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली हिना 'बिग बॉस' के बाद काफी स्टाइलिश हो गई हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर हिना ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस दौरान हिना ब्लू spaghetti के साथ व्हाइट जैकेट और पैंट में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

शॉपिंग स्टोर के बाहर आधी जैके उतार हिना कुर्सी पर बैठे कूल अंदाज में पोज दे रही हैं। स्टाइलिश आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप और लोबन पोनीटेल उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी पल-पल की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैन्स तक पहुंचाती रहती हैं लाखों फैन फॉलोइंग होने की वजह से इनकी तस्वीरें कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल हो जाती है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभाकर हिना काफी फेमस हो गई हैं।

PunjabKesari

अब इन सीरियल्स के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News