फ्लोरल ड्रेस में हिना ने फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर, टीवी की कमोलिका की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया गदर

5/15/2020 8:57:13 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हिना अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें। उनका लुक सामने आते ही सोशल साइट पर वायरल हो जाता है।

PunjabKesari

लड़कियां हिना के फैशन को करीबी से फाॅलो करती हैं। अगर हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा।

PunjabKesari

हाल में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में हिना रेड कलर की फ्लोरल ड्रेस में कहर ढा रही हैं। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स, लाइट लिपस्टिक के कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

इस ड्रेस में हिना अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। स्टाइलिश पोज देते हुए हिना का यह फोटोशूट देखते ही बन रहा है।हिना खान की इन अदाओं को देखकर कोई भी उनके हुस्न का कायल हो जाएगा। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं।

PunjabKesariPunjabKesariPunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News