''नच बलिए 9'' में बाॅयफ्रेंड राॅकी संग डांस का तड़का नहीं लगाएंगी हिना खान

3/6/2019 5:03:43 PM

मुंबई: रियलिटी डांस शो 'नच बलिए सीजन 9 जल्द ही शुरु होने वाला है। हर दिन इस शो से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है, जिसके कारण शो पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। इस बार इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि इस सीजन में  हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल डांस का तड़का लगाते दिख सकते हैं। हालांकि हिना ने इन अफवाहों को नकार दिया है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बातचीत में हिना ने कहा- 'हां, हमें नच बलिए के लिए संपर्क किया गया है लेकिन हमारा शेड्यूल काफी टाइट है इसलिए हम शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। मैं 'कसौटी ज़िंदगी के' में बिजी हूं और आगे फिल्म का भी शेड्यूल है। वहीं रॉकी जल्द ही अपनी अगली फीचर फिल्म के लिए लंदन जाने वाले हैं। 

PunjabKesari

ये जोड़ियां लेंगी हिस्सा 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सो में  रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर, दृष्टि धामी-नीरज खेमका, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सोमी खान-दीपक ठाकुर, सुमेध मुदगलकर-मल्लिका सिंह, सना खान-मेल्विन लुइस, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल, रोहन मेहरा-कांची सिंह और रोमिल चौधरी और उनकी पत्नी के साथ नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari

ये हो सकते हैं जज

शो के मेकर्स ने इस सीजन को जज करने के लिए सिंगर नेहा कक्कड़, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत से संपर्क किया था। खबरें हैं कि शाहिद और मीरा ने शो के लिए हां कर दिया है हालांकि इसे लेकर अभी कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News