गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर प्रदर्शनकारियों ने मचाया उपद्रव,हिमांशी खुराना बोलीं 'किसानों का समर्थन

1/27/2021 12:18:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  26 जनवरी, 2021 गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली के लाल किले में किसान आंदोलन के नाम पर जो हुआ, उसकी किसी न कभी उम्मीद भी नहीं की थी। कल गणतंत्र दिवस के मौके किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली और ये रैली देखते ही देखते हिंसा में बदल गई। किसान आंदोलन के एक समूह ने राष्ट्रीय तिरंगे को हटाकर वहां केसरी झंडा लहरा दिया, यानि सरेआम तिरंगे का अपमान किया। अब इस पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वहीं अब, इस घटना पर पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना का भी बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

 

इस बडे़ हिंसक रुख के बाद भी हिमांशी खुराना किसानों के समर्थन में अपनी आवाज उठाती दिखीं। कल एक्ट्रेस सबसे अपील करती दिखीं कि किसानों का सपोर्ट जारी रखें।

PunjabKesari


ये भी बता दें, इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने अपनी राय किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं रखी, बल्कि मीडिया के साथ साझा की। 

PunjabKesari

 

हालांकि, गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदर्शनकारियों के उपद्रव के पहले एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने किसानों के ट्रैक्टर की फोटो शेयर कर लिखा था, 'हिस्टोरिक ट्रैक्टर परेड, भगवान सुख रखें।'
मालमू हो, हिमांशी खुराना कृषि बिलों की शुरूआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन करती रही हैं। केंद्र के तीन बिलों के खिलाफ किसानों के समर्थन में एक्ट्रेस कई स्टार्स के साथ भी भिड़ चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News