साड़ी में हिमांशी ने दिखाई खूबसूरत अदाएं, लेटेस्ट वीडियो में फ्लाॅन्ट किया रेड चूड़ा

3/12/2021 11:45:03 AM

मुंबई: पंजाबी माॅडल, सिंगर और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिमांशी की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हैं। इन तस्वीरों में सिंगर का साड़ी लुक नजर आ रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हिमांशी ऑफ व्हाइट कलर की प्रिंटिड साड़ी में कमाल की लग रही हैं। मिनिमल मेकअप,बन, हैवी झुमके  सिंगर के लुक को परफ्केट बनी रहे हैं। हिमांशी स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा हिमांशी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में हिमांशी के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रहीं हैं। इस दौरानह हिमांशी रेड चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। 

 

PunjabKesari

बता दें  कि हिमांशी अपनी पर्ससन लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। हिमांशी बिग बाॅस 13 फेम आसिम रियाज को डेट करने की खबरों को लेकर हमेाशा ही सुर्खियों में रहती हैं।  शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा से कपल तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी हालांकि हिमांशी ने आसिम संग आए गानों के पोस्टर डिलीट नहीं किए। खैर अभी तक इन खबरों पर हिमांशी और आसिम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News