''अगर सनी लियोनी को अपनाया जा सकता है तो पति की हरकतों के लिए शिल्पा शेट्टी बदमान क्यों'':हिमांशी कोहली

8/6/2021 12:20:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेमैन राज कुंद्रा इस समय जेल की सलाखों के पीछे हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें ऐप पर प्रसारित करने के आरोप लगे हैं। जांच के दौरान राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। जहां एक तरफ राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं दूसरी तरफ लोगों की निगाहें शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार पर हैं।

PunjabKesari

राज कुंद्रा के इस मामले में फंसने के बाद से ही पूरा शेट्टी परिवार लोगों के निशाने पर हैं। लोग शिल्पा को काफी ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि इंडस्ट्री से कई स्टार्स शिल्पा के सपोर्ट में उतरे।

PunjabKesari

हाल ही में 'यारियां' फेम हिमांश कोहली ने शिल्पा का सपोर्ट किया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर सनी लियोन को इंडस्ट्री में अपनाया जा सकता है तो पति राज कुंद्रा की गलती पर शिल्पा को बेवजह घसीटा गलत है।

PunjabKesari

हिमांश कोहली ने कहा-'इंडस्ट्री सभी के लिए सुरक्षित और खुली जगह है। हमने सनी लियोन जैसे स्टार्स को न केवल स्वीकार किया है बल्कि उनका पूरी तरह से सपोर्ट भी किया है।  इसके साथ-साथ और भी कई ऐसे लोग हैं जिन्हें इंडस्ट्री ने पूरा प्यार दिया है। मुझे वास्तव में इस मामले के पीछे की असली तस्वीर नहीं पता है, लेकिन यह भयानक है कि शिल्पा शेट्टी, जैसी ऐक्ट्रेस को इस सब में घसीटा जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही ये उनके परिवार के लिए ये मामला सुलझ जाएगा।' 

PunjabKesari

वेब सीरीज में बोल्ड कंटेट दिखाने के ऊपर हिमांश कोहली ने कहा- 'पहले तो मैं उन्हें बोल्ड सीन कहूंगा नहीं। मुझे लगता है कि ये वास्तिवकता है जो एक आर्ट के अलावा कुछ नहीं है पर हां कई बार उन्हें वीडियो के कवर पर, ट्रेलर और टीजर में रखा जाता है।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News