पिता राकेश के बाद अब बेटी सुनैना लगवाया कोरोना का टीका, 46 साल की ऋतिक की बहन ने इस वजह से ली कोरोना डोज

3/7/2021 8:46:31 AM

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी महमारी से  बचाव के लिए भारत समेत दुनिया भर में टीकाकरण शुरु हो गया है। 60 साल से ज्याद उम्र के हर शख्स को टीका लगाया जा रहा है।  प्रधानमंत्री मोदी समेत बॉलीवुड सितारे भी अब वेक्सिनेशन लगवा रहे है। हाल ही में सैफ अली खान और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कोरोना का टीका लगवाया।

PunjabKesari

इसके अलावा एक्‍टर और डॉयरेक्‍टर राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन ने कोरोना का टीका लगवाया।अब इस कड़ी में उनकी बेटी सुनैना रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी खुद राकेश रोशन की बेटी सुनैना ने कोरोना का टीका लगवाने के बाद इंस्टा पर दी। सामने आई तस्वीर में सुनैना टीका लगवाने के लिए  कुर्सी पर बैठी है।

PunjabKesari

वहीं एक नर्स उनके कोविशिल्ड वैक्सीन का टीका लगा रही हैं। तस्वीर में टीका लगवाते समय उनको मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। सुनैना ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'आंशिक रूप से लिया कोविशिल्ड वैक्सीन।' अपने माता पिता के बाद अब उन्होंने भी कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया। एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के कोरोना की वैक्सीन लगवाने के पीछे एक बड़ी वजह है।

PunjabKesari

 

कैंसर से जूझ चुकी हैं सुनैना 

जानकारी के लिए बता दें कि 45 साल से ऊपर उम्र के व्यक्तियों के लिए सरकार ने टीका लगवाने के लिए सशर्त वैक्सीन की मंजूरी दी है। ऐसे मेंऋतिक की बहन सुनैना कैंसर की बीमारी भी झेल चुकी हैं। हालांकि इलाज के बाद वो ठीक हुई। यही वजह से है कि  49 की सुनैना ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई। 

PunjabKesari

सुनैन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्हें कभी खुशियां नहीं मिली। सुनैना की अब तक दो शादियां हुई हैं और एक बार सगाई भी टूट चुकी है।  सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मोहन नदार से शादी की। अब दोनों अलग हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News