3 टायर केक काट न्यूलीवेड रणदीप-लिन लैशराम ने मनाया शादी का जश्न, ट्रेडिशनल टेंपल ज्वैलरी...सिल्क येलो साड़ी में खूबसूरत दिखीं Mrs. Hooda

11/30/2023 1:38:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी लाइफ को सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। रणदीप हुड्डा ने 47 साल की उम्र में मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी रचाई। दोनों की शादी सबसे हटके और सादगी भरी थी। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की। कपल ने परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच मणिपुरी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए।सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें तेजी से वारयल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं अब शादी के बाद कपल की पहली झलक सामने आई है। उनके केक कटिंग का भी एक वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि कपल परिवार के साथ मिलकर अपनी शादी का जश्न मना रहा है। वायरल हो रही वीडियो में रणदीप हुड्डा गोल्डन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस कुर्ते के साथ रणदीप हुड्डा ने सिल्क की एक चुनरी अपने कंधे से डाल रही है। वहीं लिन लैशराम के लुक की बात करें तो उन्होंने सिल्क की येलो साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। ब्राइट मेकेअप के साथ ही उन्होंने एक सफेद रंग का तिलक लगा रखा है।

PunjabKesari

इसी के साथ ही ट्रेडिशनल टेंपल ज्वैलरी उन्होंने कैरी की है। दोनों ने साथ में दोनों ने केक कटिंग कर अपनी शादी का जश्न मनाया। उनके साथ ही उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। सभी कपल को आशिर्वाद देते नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने ही अपना रिश्ता प्राइवेट रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News