मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से परेशान हुईं ''ड्रीम गर्ल'' हेमा मालिनी, बोलीं-''सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला कैसे ट्रेवल करेगी''

7/3/2022 9:45:40 AM

मुंबई: 'ड्रीम गर्ल' यानि लेजेंड्री ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।  हेमा मालिनी चर्चित मुद्दों पर मुखर रहती हैं। उनके जो मन में होता है वह धड़ल्ले से बोल देती हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई की सड़कों के गड्ढों और मुंबई के ट्रैफिक जाम को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। बताया है कि कैसे उनको मीरा रोड से अपने जूहू वाले घर पहुंचने में लंबा समय लग गया।दरअसल, मानसून आ चुका है।

PunjabKesari

मुंबई में भी झमाझम बारिश हो रही है। सड़कें हर साल की तरह इस बार भी लबालब पानी से भरी हुई हैं। गड्ढे हो रखे हैं। इस वजह से जगह-जगह ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। ऐसे में जब मथुरा से सांसद हेमा मालिनी  रियलिटी शो की शूटिंग करने के बाद अपने घर जाने के लिए निकलीं तो बुरी तरह फंस गईं।

PunjabKesari

इसी को लेकर हेमा मालिनी ने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा- 'मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह से मुंबई की गड्ढो वाली सड़कों पर ट्रेवल करेगी। मैं एक मुंबईकर होने के नाते यह आपत्ति जता रही हूं, पुलिस का काम ट्रेफिक के कंट्रोल करना और सड़क पर चल रही सवारियों को गाइड करना है।'

PunjabKesari

हेमा मालिनी ने कहा- 'जब भी बाहर जाने के बारे में सोचती हूं तो डरती हूं क्योंकि ट्रैफिक काफी ज्यादा होता है। मथुरा और दिल्ली में भी ऐसी परेशानियां होती हैं लेकिन अब वहां पहले से चीजें बेहतर हो गई हैं। आज के समय में इस रोड पर ट्रैफिक देखना। मैं पहले भी इस रास्ते से ट्रेवल करती थी मुंबई क्या था और क्या हो गया।'काम की बात करें तो हेमा मालिनी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि उन्हें अक्सर रियालिटी शोज में बतौर गेस्ट देखा जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News