रेव पार्टी: जेल पहुंची ''बिग बॉस'' में रहने वाली हिना,मेडिकल रिपोर्ट तय करेगी ''सजा''

6/29/2021 9:37:01 AM

मुंबई: इगतपुरी रेव पार्टी में ड्रग्स से साथ कपड़ी गईं  एक्ट्रेस हिना पांचाल को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। इस बात की पुष्टि नासिक एसपी सचिन पाटिल ने की। सचिन पाटिल ने बताया  चार लोग नौ दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। वह चारों ड्रग्स सप्लायर रहे हैं। हिना और बाकी लोगों की मेडिकल रिपोर्ट मंगलवार तक आएगी। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया-'मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तय किया जाएगा कि उन पर एनडीपीएस एक्ट की कौन सी धारा लगेगी। रेव पार्टी में  जितने भी लोग पकड़े गए हैं उनके बारे में जांच इस एंगल से भी की जाएगी कि वे कहीं ड्रग्स के सप्लायर तो नहीं। जाहिर तौर पर हिना पांचाल के बारे में भी जांच की जाएगी कि कहीं वे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा तो नहीं।'

PunjabKesari

बता दें कि नासिक पुलिस ने अधीक्षक सचिन पाटिल के साथ शनिवार रात करीब 2 बजे इगतपुरी में रेव पार्टी में छापेमारी की थी। इस छापेमारी में  22 लोग पुलिस के हत्थे चढ़े थे। इनमें कई स्टार्स और कोरियोग्राफर शामिल थे। टीम ने इस पार्टी में से ड्रग्स और कुछ रुपये भी बरामद किए थे। 

PunjabKesari


हिना पांचाल ने हिंदी और मराठी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अपने आइटम सॉन्ग 'बलम बंबई' और 'बेवड़ा बेवड़ा जालो मी टाइट' के लिए मशहूर हैं। वह साल 2019 में उन्होंने बिग बॉस मराठी में भी नजर आ चुकी हैं। हिना आखिरी बार डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज 'मुझसे शादी करोगे' में दिखीं थी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News