आमिर खान के भांजे की शादी में आई दरार, पति इमरान का घर छोड़ अलग रह रही है अवंत‍िका

5/21/2019 11:02:52 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों फिल्मों से काफी दूर है। मगर हाल ही में इमरान सुर्खियों में आ गए है। लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इमरान खान और उनकी पत्नी अवंत‍िका मल‍िक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इमरान और अवंत‍िका की लव लाइफ तो किसी फेयरी टेल से कम नहीं रही है।

 

PunjabKesari

 

लेकिन बॉलीवुड गल‍ियारों में ये खबर भी तेज है कि बीते कई द‍िनों से अवंत‍िका और इमरान में कई तरह के व‍िवाद शुरू हो गए हैं। दोनों के बीच कई तरह के मतभेद आ गए हैं। र‍िपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है कि अवंत‍िका ने मुंबई के पाली ह‍िल में बने इमरान के घर को भी छोड़ द‍िया है। वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

 

PunjabKesari

 

इमरान और अवंत‍िका के बीच र‍िश्तों में आई ये खटास थोड़े वक्त की है या फिर आगे दोनों र‍िश्ते को लेकर कोई गंभीर कदम उठाएंगे, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल दोनों की फैमिली उनके बीच पैदा हुए मतभेदों को खत्म करने की पूरी कोश‍िश कर रही है।

 

PunjabKesari


बता दें इमरान खान और अवंत‍िका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी। इमरान की शादी में आमिर खान, किरण राव समेत बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारों ने श‍िरकत की थी। जानकारी के लिए बता दें कि इमरान एक्टर आमिर खान के भांजे है। काम की बात करें तो साल 2015 में आई फिल्म कट्टी-बट्टी में इमरान ने काम किया था। इसके बाद इमरान किसी फिल्म में नजर नहीं आए।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News