Inside Pics: सलमान की मां सलमा खान के बर्थडे बैश में सिंगर हर्षदीप कौर ने जमाई महफिल, हेलन के साथ किया जमकर डांस

12/8/2022 11:12:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बिग पार्टियों के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर की पार्टी की चर्चा बी-टाउन के गलियारों में काफी दिनों तक रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्टर ने अपनी मां सलमा खान के  80वें बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचे। वहीं सलमा के बर्थडे बैश में शामिल हुई सिंगर हर्षदीप कौर सलमा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह सलमा के साथ पोज देती नजर आ रही है। यह तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब चर्चा बटोर रही हैं।

PunjabKesari


हर्षदीप कौर ने सलमा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''प्यारी सलमा खान जी के 80वें जन्मदिन समारोह पर उनके लिए परफॉर्म करते हुए बहुत खास महसूस हुआ! सबसे प्यारे अर्पिता खान और अलवीरा के अद्भुत होस्ट होने के कारण मुझे परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस हुआ। साथ ही हेलेन जी से मिलना और उन्हें उनके लेजेंड्री सॉन्ग्स पर नचाना सोने पर सुहागा था। सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए शुक्रिया।''

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक तस्वीर में हर्षदीप कौर सलमा के साथ पोज दे रही हैं। दूसरी में सिंगर के साथ वेटरेन एक्ट्रेस हेलेन डांस करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं, अन्य तस्वीरों में हर्षदीप सलमान की बहनों अर्पिता और अलवीरा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस पार्टी की थीम ब्लैक थी। इस दौरान सभी ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आए।

PunjabKesari

 

बता दें, सलमान खान, सलीम खान और सलमा खान के सबसे बड़े बेटे हैं। वेटरन लेखक-निर्माता और उनकी पत्नी के दो बेटे और एक बेटी है- एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री उनकी बहन है। सलीम खान ने बाद में मशहूर एक्ट्रेस हेलेन से शादी की। इस जोड़े ने बाद में एक बच्ची को गोद लिया और उसका नाम अर्पिता खान रखा। सलमा खान की हेलन के साथ गहरी दोस्ती है और दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है। दूसरी ओर, खान भाई-बहनों के बीच  जबरदस्त बॉन्डिंग है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News