First Pic:हाॅस्पिटल से हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग तस्वीर, लाडले को गोद में उठाए दिखे क्रिकेटर

8/1/2020 12:30:20 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर हाल ही में खुशियों में दस्त दी है। कपल के घर 30 जुलाई को बेबी बाॅय की किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी हार्दिक ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी।

PunjabKesari

 

उस तस्वीर में वह न्यूबाॅर्न बेबी का हाथ थामें दिख रहे थे। वहीं अब नताशा और हार्दिक के लाडले की पहली छलक सामने आ गई है। हार्दिक ने अपने इंस्टा पर न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में क्रिकेटर बेबी को गोद में लिए दिख रहा है।

PunjabKesari

क्यूटनेस से भरी इस तस्वीर में हार्दिक के चहरे पर पिता बनने की खुशी भी साफतौर पर दिख रही है। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा-ऺभगवान का आशीर्वाद। हार्दिक द्वारा शेयर ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या ने इसी साल 31 मई को शादी की थी। अभी कपल की शादी को महज दो महीने हुए हैं और उन्हें बेटे का सौभाग्य मिला है। शादी के साथ ही कपल ने ये भी बताया था कि वो बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नताश रैपर बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ से काफी सुर्खियोां बटौर चुकी हैं। नताशा ने फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' किया। इसके अलावा नताशा ‘बिग बॉस सीजन-8’ में भी नजर आ चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News