अन्ना हजारे के कंधे पर बंदूक रख हंसल मेहता ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- ''सिमरन'' बनाना मेरी गलती

1/31/2021 12:20:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर हंसल मेहता अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अन्ना हजारे के अनशन के फैसले को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने सिमरन एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी निशाना साधा है। 

PunjabKesari

 

दरअसल एक जर्नलिस्ट ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अन्ना हजारे ने देवेंद्र फडणवीस और कैलाश चौधरी से मुलाकात के बाद रालेगण सिद्धि में आमरण अनशन के अपने फैसले को वापस ले लिया है। वह 30 जनवरी से अनशन के लिए बैठने वाले थे।' इस ट्वीट के रिप्लाइ में हंसल मेहता ने हंसी वाली कई इमोजीज बनाए।

 

वहीं बीते शनिवार को एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने विश्वास के साथ अन्ना हजारे को सपॉर्ट किया था, जैसे अरविंद को किया था। मुझे इस बात का दुख या पछतावा नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने भी एक गलती की, मैंने सिमरन बनाई थी।'  

 


दरअसल, साल 2017 में आई कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'सिमरन'  का डायरेक्शन हंसल मेहता ने ही किया था, जिसको अब उन्होंने कहा है कि सिमरन बनाकर मैंने गलती की।

PunjabKesari

 

ये पहली बार नहीं है, जब हंसल ने सिमरन फिल्म को अपनी गलती बताया हो। इससे पहले भी उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे कई बार लगता है कि मैंने उसे नहीं बनाया। वह फिल्म मेरी जरूरत नहीं थी। मेरे पूरे करियर में फिल्म 'सिमरन' एक गैर जरूरी चीज है। मैं उससे दुखी हूं। मैं इससे कहीं अच्छी फिल्म बना सकता था। उसमें एक अच्छी फिल्म होने की क्षमता थी। मैं उसे लेकर दुखी हूं और यह कठिन समय है। फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे थेरेपी लेनी पड़ी थी और उससे मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा था।'

PunjabKesari

 

बता दें, इससे पहले हंसल मेहता ने कंगना रनौत की फिल्म सिमरन को अस्वीकार कर दिया था। इस पर कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधते हुए उन्हें कायर और रीढ़ से कमजोर करार दिया था।  
 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News