कोरोना की चपेट में आए बेटे के लिए हंसल मेहता ने की रेमडेसिविर की मांग, लोगों ने यूं बढ़ाया निर्माता की ओर मदद का हाथ

4/21/2021 9:23:43 AM

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को हिलाकर रख दिया। वायरस की दूसरी लहर में इतने लोग चपेट में आए कि ज्यादातर अस्पतालों में कोरोना वायरस की दवाइयों और वैक्सीन के साथ ऑक्सीजन की कमी भी होने लगी है। यहां तक की रेमडेसिविर इंजेक्शन्स की भारी कमी देखने को मिली है। हालांकि सरकार इन सभी कमी और परेशानियों को दूर करने की अपने स्तर पर कोशिश कर रही है।

PunjabKesari

रेमडेसिविर इंजेक्शन्स की कमी की समस्या से  बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं। उनके बेटे पल्लव मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। हंसल मेहता के 25 वर्षीय बेटे पल्लव का मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

ऐसे में हंसल मेहता ने ट्वीट कर लोगो से रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम करवाने की अपील की। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इंजेक्शन की मांग की है और कहा है कि अगर इंतजाम हो जाए तो उन तक पहुंचा दे ताकि उनके बेटे का इलाज हो सके।

 PunjabKesari

उन्होंने लिखा- 'मेरे बेटे को ठीक करने के लिए मुझे रेमडेसिविर की जरूरत है। कृपया मदद करेंष मेरा बेटा कोरोना पॉजिटिव है और सेचुरेशन लेवल लो हो गया है। मैं आभारी रहूंगा। इस ट्वीट के बाद लोगों निर्माता की मदद के लिए आगे आए। ' हालांकि एक्टर ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

PunjabKesari


उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- 'लोकेशन मुंबई। क्रिटिकेयर हॉस्पिटल अंधेरी ईस्ट।'

PunjabKesari

इसके बाद एक्टर ने एक और ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया। एक्टर ने लिखा- 'मैं काफी खुश हूं कि इतने सारे लोग पल्लव की मदद को आगे आए।चूंकि रेमडेसिविर की रिक्वायरमेंट पूरी हो गई थी इसलिए ऊपर लिखा हुआ पोस्ट मैंने डिलीट कर दिया।ढेर सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। पल्लव के लिए दुआ करते रहिए।' बता दें कि हाल ही में कोरोना की वजह से हंसल मेहता के कजिन मौत गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News