प्यार हो तो ऐसा: हंसल मेहता ने 17 साल के रिश्ते को दिया नाम, 54 की उम्र में 4 बच्चों के पिता ने सफीना हुसैन संग की शादी

5/25/2022 11:36:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर हंसल मेहता 17 साल से अपनी पार्टनर सफीना हुसैन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने सैन फ्रांसिस्को-कैलिफोर्निया में  इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है। डायरेक्टर ने अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं और साथ ही अपनी खूबसूरत लव स्टोरी भी फैंस के साथ साझा की है।

PunjabKesari


ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए हंसल मेहता ने कैप्शन में लिखा- “..तो 17 साल बाद, दो बच्चों के साथ, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं और इस छोटे से समारोह के लिए उन्हें कभी नहीं कहा गया होगा। आखिरकार प्यार बाकी सब पर हावी हो जाता है। और यह है…”

 

शादी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसल क्रीम कलर के ब्लेज़र और टी-शर्ट में परफेक्ट दिख रही हैं। वहीं उनकी पत्नी सफीना पिंक सलवार सूट में फिल्ममेकर संग पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में कईयों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है तो कईयों में सफीना अपने हाथ में लव हार्ट और हंसल शादी रजिस्टर्ड करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें शादी के बंधन में बंधने के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, सफीना के साथ हंसल मेहता की दो बेटियां हैं। उनकी पिछली शादी से हंसल को दो बेटे भी हैं। बीते दिनों फिल्ममेकर सफीना को अपनी पत्नी बता चुके हैं। सफीना एक सामाजिक कार्यकर्ता और गर्ल एजुकेशन के लिए काम करती हैं। वह दिवंगत अभिनेता युसूफ हुसैन की बेटी हैं। वहीं, हंसल मेहता ने इंडस्ट्री को कई अवॉर्ड विनिंग फिल्में दी हैं।  


  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News