Bollywood Dream Debut: सिंगर के बाद एक्टर बने गुरू रंधावा, तस्वीर शेयर कर बोले- अब मुझे एक्टिंग के सफर में आपके प्यार की जरूरत

10/1/2022 10:49:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। गुरु दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की 532वीं फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मैक फिल्म्स की आगरा के परिवार पर आधारित कॉमेडी फिल्म में वह मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

\

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर गुरु के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैमरे की तरफ बैक किए बैठे दिखाई दे रहे हैं। दोनों फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

वहीं, शुक्रवार को गुर रंधावा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी 532वीं फिल्म है। मैं एक नया कलाकार हूं और खेर साहब एक लीजेंड हैं। हालांकि, उन्हें लीजेंड कहलाने से नफरत है। आप लोग एक गायक के रूप में मेरे प्रति बहुत उदार और दयालु रहे हैं। अब मुझे एक एक्टर के रूप में अपने सफर में आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। मैं बहुत मेहनत करने का वादा करता हूं। मैं इससे बेहतर लांच के लिए नहीं कह सकता था। रब राखा।

 


बता दें, फिल्म निर्माता अमित भाटिया आगरा के परिवार पर आधारित कामेडी फिल्म बना रहे हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग आगरा में सोमवार को शुरू हुई थी। हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम अभी घोषित नहीं किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News