गुरु रंधावा के एल्बम Man Of The Moon का पहला गाना Signs हुआ रिलीज

8/27/2022 2:24:53 PM

नई दिल्ली। गुरु रंधावा निर्माता भूषण कुमार के सहयोग से अपने लेटेस्ट एल्बम 'मैन ऑफ द मून' के साथ सामने आए हैं। इसके ट्रैक्स ने पहले ही म्यूजिक की दुनिया में हलचल मचा रखी है। गुरु रंधावा के एल्बम और गाना 'साइंस' को मिले फैन्स के खूब सारे प्यार और सफलता के बाद अब मेकर्स ने इस गाने की वीडियो रिलीज करने का फैसला किया है। इस तरह से ये एल्बम का पहला म्यूजिक वीडियो भी होगा। जबकि म्यूजिक के इन दिग्गजों ने पहले भी कई ब्लॉकबस्टर ट्रैक्स दिए हैं, यह एल्बम दर्शकों को पंजाबी पॉप सनसनी से एक नए फ्लेवर और साउंड से परिचित कराता है। 'मैन ऑफ द मून' एल्बम एक रियल सक्सेस है और यह जोड़ी अब 'साइंस' के म्यूजिक वीडियो के साथ समाने आ चुकी है।

 

इस गाने को गुरु रंधावा ने कंपोज करने के साथ लिखा और गाया हैं। यह एक फास्ट ट्रैक सॉन्ग है जो सुनसान जगह पर फंसे एक किरदार पर आधारित है जो अतीत की अपनी यादों में खोया रहता है। इस गाने को रूपन बल द्वारा निर्देशित किया गया हैं। यह म्यूजिक वीडियो गुरु रंधावा के फैन्स के लिए निश्चित रूप से एक विजुअल ट्रीट है क्योंकि इस गाने में उन्होंने अपने एक्सप्रेशन्स और वोकल्स के साथ हेल्पलेसनेस, दिल का दर्द और गंभीरता को बाखूबी दर्शाया हैं।

 

 

इस पर टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “साइंस का म्यूजिक वीडियो प्रयोगात्मक, अगले ही लेवल का और म्यूजिक लवर्स के लिए एक निश्चित ट्रीट है। हालांकि फिर चाहे गाने का ट्रीटमेंट, विजुअल्स, कलर पैलेट, म्यूजिक वीडियो का हर फ्रेम गुरु रंधावा के पहले देखे गए सभी गानों से एकदम अलग ही क्यों ना हो। हमें पूरा यकीन है कि उनके फैन्स इसे जरूर एंजॉय करेंगे।वहीं गुरु रंधावा का कहना हैं, "जैसा वादा किया गया था, 'मैन ऑफ द मून' एल्बम का हर गाना एक अलग मूड को दर्शाता है और इनमें से हर गाने का म्यूजिक वीडियो भी एक दूसरे से बेहद अलग है। 'साइंस' मेरे पसंदीदा एल्बम्स में से एक है क्योंकि हमने कंपोजीशन और विजुअल्स में अलग अलग तरह से एलीमेन्ट्स को शामिल करने की कोशिश की है। रूपन बल ने इस म्यूजिक वीडियो को अंतरराष्ट्रीय स्टैंडर्ड्स के टक्कर बनाने में शानदार काम किया है।”

 

निर्देशक रूपन बल कहते हैं, “गुरु रंधावा के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है, जो इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो के लिए मेरे दिमाग में पूरी तरह से बस गए थे। हमारे पास भूषण कुमार के रूप में एक सहायक निर्माता भी थे जिन्होंने इस विजन को पर्दे पर उतारने के लिए हर संभव कोशिश की।" भूषण कुमार द्वारा निर्मित गुरु रंधावा के यह म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News