जहां कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'बधाई हो' की स्टार कास्ट, तो वहीं नज़र आए सिंगर गुरू रंधावा

5/4/2019 11:57:01 PM

मुंबईः कपिल शर्मा का शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मज़ेदार रहा। इस शनिवार को कपिल के शो में फिल्म बधाई हो की स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान उन्होंने खूब हंसी मज़ाक किया। बता दें फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने अपनी उम्मीद से काफी ज्यादा कमाई करके रिकॉर्ड कायम कर लिया। फिल्म स्टार कास्ट के सभी लोग फिल्म के सक्सेसफुल होने पर जश्न मनाने के लिए कपिल के शो में पहुंचे। इस दौरान एक्ट्रेस नीना गुप्ता, गजराज सिंह और डायरेक्टर अमित शर्मा ने कपिल शर्मा के साथ खूब सारी मस्ती की।
PunjabKesari
इस फिल्म के बारें में बात करते हुए नीना गुप्ता ने बताया कि बधाई हो फिल्म पहले तब्बू को ऑफर की गई थी पर जब उन्होंने मना किया तो फिल्म जा गिरी नीना की झोली में। मजे की बात ये थी कि आयुष्मान खुराना नहीं चाहते थे कि नीना उनकी मां का रोल फिल्म में निभाए। लेकिन जब आयुष्मान ने नीना की शॉर्ट फिल्म खुजली देखी तो वे संतुष्ठ हुए। गजराज राव ने अपने सलेक्शन को लेकर कहा कि आयुष्मान ने उनका नाम आगे बढ़ाया था। वैसे गजराज इस रोल को करने की इच्छा नहीं जता रहे थे पर उनकी वाइफ ने जिद की कि ये एक बेहतरीन किरदार है और उन्हें करना ही चाहिए।
PunjabKesari
इसी के साथ बता दें कि कपिल शर्मा शो में एक झलक में आपको सिंगर गुरु रंधावा भी नज़र आए। इस दौरान गुरु रंधावा ने अपने कई हिट गानें गाकर दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। गुरू रंधावा के हिट गानों पर सभी दर्शक झूम उठे। बाकि जाैनकारी के लिए आप भी द कपिल शर्मा शो का रिपीट टेलीकास्ट।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News