गुरमीत-देबिना ने ट्रेडिशनल अंदाज में बेटियों संग मनाया गणेशोत्सव, पूजा के लिए दुल्हन की तरह सजीं एक्ट्रेस

9/20/2023 10:36:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में बप्पा की स्थापना कर फैमिली और दोस्तों संग उत्सव मना रहे हैं। इसी बीच टीवी सीरियल 'रामायण' फेम स्टार देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी अपने घर गणपति की स्थापना की है  और बेटियों संग वह बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे हैं। सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।
 PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत और देबिना पारंपरिक अंदाज में बेटियों संग गणेशोत्सव मनाते नजर आ रहे हैं। कपल ने अपने घर में बाल गणेश बिठाए हैं।
 

PunjabKesari


गुरमीत ने अपनी बेटी लियाना के साथ बप्पा को भोग लगाया और पूजा-अर्चना की। वहीं, देबिना ने छोटी बेटी दिविशा के साथ गणपति बप्पा की पूजा की।

PunjabKesari

 

गणेशोत्सव के लिए एक्ट्रेस बिल्कुल दुल्हन की तरह सजीं और उन्होंने अपनी बेटियों को भी डॉल की तरह तैयार किया।

PunjabKesari

 

मल्टीकलर साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी और बालों में बन बनाकर फूल लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बनीं। इस दौरान गुरमीत चौधरी का भी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। 

PunjabKesari


कपल अपनी बेटियों को गोद में बप्पा के साथ खूबसूरत पोज देता दिखा। कई तस्वीरों में एक साथ पोज देते कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News